Breaking

Watch More

loading...

Saturday 3 February 2018

इस खूबसूरत लड़की का चेहरा नहीं बॉडी देखिए



दोस्तों आपने सुना ही होगा कि कभी-कभी खूबसूरती खतरनाक भी होती है। आज हम आपको इसका जीता जागता उदाहरण दिखाने वाले हैं। अगर आपने हमारे चैनल को अभी तक फॉलो नहीं किया है तो फौरन कर ले। ताकि आप हमारी पोस्ट सबसे पहले पढ़ सके।

इस खूबसूरत लड़की का चेहरा नहीं बॉडी देखिए

आज हम आपको जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं वह बेहद खूबसूरत हैं। यूं कहें कि वो किसी अप्सरा से कम नहीं है लेकिन इनकी बॉडी ऐसी है कि किसी को भी पछाड़ दे

दरअसल हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उनका नाम युलिया विक्टोरोबना है। युलिया इन्जेल्स के निवासी हैं और वे एक रशियन पावर लिफ्टर हैं। उन्हें जूलिया विंस के नाम से भी जाना जाता है


जूलिया ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बचपन में कुछ और बनना चाहती थीं। उनका इरादा पावर लिफ्टर बनने का नहीं था। वह सिर्फ अपने बॉडी स्ट्रेंथ को बढ़ाने के लिए एक्सरसाइज करती थी और आज वह एक मंझी हुई पावर लिफ्टर हैं।

आपको बता दें कि वर्तमान समय में जूलिया मात्र 20 वर्ष की हैं। वर्ष 2013 में पहली बार उन्होंने पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। आज पावर लिफ्टिंग में तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड उनके नाम है।



दोस्तों आपको जूलिया विंस की ये तस्वीरें कैसी लगी? कृपया कमेंट में हमें बताएं। यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें। इसी तरह का और मनोरंजक पोस्ट पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

No comments:

Post a Comment

18+ Content

loading...

Click her to watch..

loading...